Mobile Se VIRUS Kaise Nikale


  Mobile phone se virus kaise nikale ya phone ko virus se kaie dur rakhe esake bare me aaj me bat karenge. Dosto me aaj ayese  Antivurus Apps ke bare me bat karane ja raha hu jisse aapaka mobile phone ko aap  se dur rakh sakte hai.to chaliye jante hai ki vo konsi konsi app hai jisse hamara mobile safe rah sakata hai. 




mobile se virus kaise nikale
Apane Mobile Se Virus Kaise Nikale

  Friends mobile phone se virus nikal ne ki aur mobile se virus dur rakhane ka ek best idea hai mobile phone me ek badiyasa antivirus app hona bahot jaruri hai.isliye me aaj ayesi best app ke bareme bataunga jisse aap apane mobile phne virus se dure rakh sakte ho.aaj-kal mobile hamari ek zarurat banakar rah gaya hai.esake bina hamara din katna nahi esaliye hum mobile ko safe rakhana chahte hai lekin kya kare internet use karne se hamare phone me virus aahi jata hai isliye mobile phone se viruse antivirus app se kaise nikal te hai iske bare me step by step jane.....
   
   aaj me aapko mobile pbone ko virus ke kai se safe rakhe iske bare me batane ja raha hu to aap isko acchese read kare our eske bad use follow kare muje ummid hai ki aap jarur yah trick se santust hoge or aapke mobile se bhi virus dur hoga.


Mobile se virus nikal ne ki Trick

  Hum log daily internet use karte hai our virus bhi sabse jyada internet se hi phone me aata hai isliye hamare phone me antivirus aap hona bahut jaruri hai.

  Ek bat me batadu ki virus ek computer program hai jisko aap or mere jeise logo ne apane warth ke liye  banaya hua hai. aisa virus mobile me aanese aap log jante hi hai ki kya hota hai ! mobile bar-bar ruk jata hai,speed low ho jati hai,date dur ho jata hai etc.esaliye virus ko phone se nikal na bahut jaruri hai eske liye phone me ek antivirus hona chahiye jo virus aate hi usko dur kare. sirf aisy aap rakhane se kuchch nahi hoga usko kaise use karna hai , ise update bhi rakhana chahiye

  Phone ke liye bahot sare anti virus hai jisme Avast, AVG, technologies, kaspersky, McAfee, Guick Heal, etc main hai. esame se kae free hai to kae pay vale hai. par meri raay hai ki aap free vale hi upyog kare.ise samay samay update karte rahiye .aap use kae achhisi website par jake use download karale.

 Me mobile phone ke liye kae antivirus appke exampal deta hu jo niche diye hua hai.


Avast # Mobile Security & Antivirus
  Avast mobile security app pahele computer ke liye bana tha, bad me vo mobile ke liye bhi use  hone lage.vo app virus scanning aur password lock do tarah ke feture deti haiisaliye log apane mobile ki security badha sakte hai . iss main app lock feature diya gaya hai jisse aap log apne private data ko other people se secure rakh sakte hai.aap google play stire se ise download kar sakte ho.
  aap yaha se bhi download kar sakte ho

Download Click Now

CM Security

  CM smaetphone ke liye  ek bahot accha antivirus app hai. iss me virus scanning , removal, app lock jaise features hai.yeh aap bhi agar koi aapke phone ko use karta hai aur galat password eter karta hai toh yeh uss ka pic le leta hai, jisse aapko yeh pata chalta hai ki kaun aapke phone ka use kar raha tha. usako aap google play store se download kar sakte ho.
  aap yaha se bhi download kar sakte ho

Download Click Now


AVG antivirus
  AVG ek bahut accha antivirus app hai smartphone ke liye jisme battery effcient, virus scannig or removal antivirus, antitheft  feature diye gaye hai. antitheft feature se agar koi humare smartphone ko use karne ke dauran galat password enter karte hai toh ye turnt uska selfie mai pic le leta hai. parantu ye feature sirf premium version me uplabhad hai.aap isse google play store se download kar sakte ho.

aap yaha se bhi ye app download kar sakte ho

Download Click Now

360 Security -Antiviruse Boost

   360 security antiviruse boost app ko aap google play store se free me download kar sakte ho issme diye gaye boost ke jariye hum apane mobile ki speed badha sakte hai. isme battery saver feature bhi hai jo unwanted apps ko stop karke battery ko save karti hai.
   aap yaha se bhi ye app download kar sakte ho


Download  Click Now


Kaspersky Antiviruse

Kaspersky bhi ek smartphone ke liye accha security app hai jiski madad se aap apana phone virus se bacha sakte ho esko aap goole play store se ya fir niche di gayi link se download kar sakte ho.


Download Click Now


  • Our bhi kaye app hai jo aap google play store me jake download kar sakte ho.

Online Virus Scanner
upar bataye huye app ke bad aap online mobile scanner ke madad se bhi phone ko scann kar sakte ho or aapke mobile me virus ko nikal sakte ho iske liye aapko google me online virus scanner search karke aap apana mobile phone scan kar sakte hai. jisse pata chalta hai ki aap ke mobile me kon sa virus hai or is hisab se aap antivieus install kar sakte ho.


Mobile Use Karne Ki Guide
  
  Apane mobile ko  switch ON karte ho to sabse pahele mobile ko scan karke virus ko remove karalo. esake bad aapka mobile acchese work karne lagega. jab pata chal jaye ki aapke phone me virus aa gaya hai to aap phone ke bare me phone ke sath aaye huye manual ko acchese padhe. uss book me factory reset setting main jane ka tarikha hoga.

  Internet se aate huye virus ko rokne ke liye app download karne se pahele uske niche dee gayi jankari puri tarah padhe iske bad hi download kare.


loading...
Note:
कोई भी website से कोईभी app download करनेसे  से पहले उसके निचे  दी गयी जानकारी जरुर पढ़े . 


    Upar dee gayi mahiti se aap log samaj chuke hoge ki mobile se virus ko dur rakhane  ke liye best antivirus app kaun si hai. aur bhi bahot sare apps hai jiske dwara hum mobile se virus nikal sakte hai to friend aap iss trick ko follow kare our apane mobile ko virus se bachaye.

 Me ummid karta hu ki aap ko ye lekh pasnd aaya hoga or koyi problem ho to aap muje comment ke jariye bata sakte ho.
loading...

Post a Comment

0 Comments